अमेठी में अपना घर बनाएंगी स्मृति ईरानी, राहुल गांधी दिल्ली से ही चलाते थे अमेठी

अमेठी की सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अब अपने संसदीय क्षेत्र में रहकर वहां की समस्याओं का निवारण करेंगी। कभी गांधी परिवार का गढ़ कहे जाने वाले अमेठी को अब स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र के तौर पर जाना जाता है. 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद स्मृति ईरानी ने कहा था कि वो अमेठी को रिमोट से नहीं चलाएंगी बल्कि यहां अपना घर बनाकर रहेंगी. अब स्मृति ईरानी अपना वादा निभाने के लिए अमेठी के लोगों के बीच पहुंच रही हैं. वो अमेठी के गौरीगंज इलाके में घर बनाने के लिए जमीन की रजिस्ट्री करवाएंगी।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी जब अमेठी के सांसद थे तब वो दिल्ली से ही सबकुछ करते थे, अगर कभी अमेठी आते भी थे तो आलीशान होटल में ठहरते थे और फिर लौट जाते थे, लेकिन अब स्मृति ईरानी घर बनाकर अमेठी में ही रहेंगी।

माना जा रहा है कि इसी वादे के तहत अपने घर की जमीन खरीदने के लिए स्मृति 22 फरवरी को लखनऊ से अमेठी आएंगी। स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि स्मृति ईरानी लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से दोपहर 12 बजे गौरीगंज तहसील मे उस जमीन की रजिस्ट्री कराएंगी, जहां उनका घर बनना है।

loading...