जिस स्कूटी को चलाते हुए लड़खड़ाकर गिरने से बची ममता, उसी स्कूटी को स्मृति ईरानी ने फर्राटे से दौड़ाया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के विरोध में इलेक्ट्रीक स्कूटर की सवारी कर रही थी, लड़खड़ाकर गिरने से बाल-बाल बच गयीं। ममता बनर्जी हावड़ा में एक मार्च में शामिल हुईं थी। इस दौरान उन्होंने इलेक्ट्रीक स्कूटर की भी सवारी की। जैसे ही उन्होंने स्कूटर को चलाने का प्रयास की वह डगमगा गईं और गिरते-गिरते बचीं। अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रोड पर स्कूटी चलाकर ममता बनर्जी को जवाब दिया है,,,जिस स्कूटी को चलाते हुए ममता गिरने से बच गई, उसी स्कूटी से स्मृति ईरानी रोड पर फर्राटा भरते दिखी।

चुनावी मैदान में अमेठी से राहुल गांधी को पटखनी देने वाली स्मृति ईरानी अब पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी सरकार उखाड़ फेंकने में जुटी हैं, इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सोनारपुर में स्कूटी यात्रा की।

गौरतलब है कि चुनावों की तारीख से पहले भारतीय जनता पार्टी ने सभी पांच राज्यों में चुनाव प्रचार में अभी से अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, लेकिन सबसे ज्यादा नजर पश्चिम बंगाल पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्री अभी से बंगाल में जा-जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

इस बीच शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी पश्चिम बंगाल पहुंची। स्मृति ईरानी ने 24 परगना जिले में एक रोड शो किया। ये रोड शो बाइक रैली के रूप में आयोजित किया गया, जिसमें स्मृति ईरानी स्कूटी पर सवार नजर आईं। इस दौरान केंद्रीय मंत्री के रोड शो में जबरदस्त भीड़ भी देखने को मिली।

loading...