कार में BJP का झंडा लगा गुरूद्वारे के बगल से गुजर रहे व्यक्ति को सिखों ने धमकाया, PM मोदी को दी गालियाँ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति को एक सिख धमकाता हुआ नजर आ रहा है, व्यक्ति का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी कार में भाजपा का झंडा लगाया था और वह गुरूद्वारे के बगल से गुजर रहा था, सोशल मीडिया पर यह वीडियो सुदर्शन न्यूज़ ने शेयर किया है, दावा किया है कि ये वीडियो उत्तराखंड का है.

सिख युवक ने न सिर्फ कार से जबरन भाजपा का झंडा हटवाया बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गन्दी गाली भी दी, जिसे हम यहाँ लिख नहीं सकते हैं, वीडियो में देखा जा सकता है कि कार में भाजपा का झंडा लगा देख सिख आगबबूला हो जाता है…सिख कहता है कि इसके ( भाजपा ) के चक्कर में सारी जिंदगी खराब हो रखी है…इसके बाद सिख युवक ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। अंत में उसने कार से भाजपा का झंडा उतरवा ही दिया।

सिख युवक ऐसे धमका रहा है जैसे उस व्यक्ति ने कार में भाजपा का झंडा लगाकर कोई बहुत बड़ा अपराध कर दिया है, सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने कहा कि गुरुद्वारे से निकलकर खालिस्तानी भाजपा का झंडा लगी गाड़ियों पर हमला कर रहे हैं। जिस प्रधानमंत्री नें निशान साहिब को माथे पर लगाया, उस PM को गाली दे रहे हैं। जो बोले सो निहाल कहने वाले नारा-ए-तकबीर के नारे लगा रहे हैं। क्योंकि वो भूल चुके हैं मुगलों का आतंक और 1947 का अत्याचार।

loading...