शिवसेना के गुंडों की शर्मनाक करतूत, बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई की, स्याही डाली और साड़ी पहनाई

महाराष्ट्र में शिवसेना के कार्यकर्ताओं की शर्मनाक करतूत सामने आई है, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शिवसेना के पटका कुछ लोग एक बुजुर्ग के साथ मारपीट करते हैं और स्याही डाल देते हैं, यही नहीं, गुंडों ने साड़ी भी पहना दी. यह वीडियो महाराष्ट्र के सोलापुर का बताया जा रहा है…पीड़ित बुजुर्ग व्यक्ति भाजपा का सदस्य बताया जा रहा है, बुजुर्ग व्यक्ति का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे की आलोचना की थी.

शिवसेना कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी का यह वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस कदर शिवसेना के कार्यकर्ता बीजेपी नेता पर पहले कालिख डालते हैं और फिर उसके साथ मारपीट करते हैं। हैरानी की बात तो यह है कि वीडियो में पुलिस भी नजर आ रही है, इसके बावजूद शिवसेना के गुंडे बुजुर्ग को थप्पड़ मारे जा रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से शिवसेना के कार्यकर्ता बीजेपी नेता को चारो तरफ से घेरे हुए हैं और कोई मार रहा है तो कोई कपड़े पकड़कर खींच रहा है।

उल्‍लेखनीय है कि महाराष्‍ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच कड़वाहट दिनों दिन बढ़ती जा रही है। उक्‍त वीडियो से लग रहा है कि बात अब जुबानी जंग से आगे बढ़ गई है। कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें शिवसेना के गुंडों ने रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई की थी।

loading...