दिल्ली पुलिस को रास्ते में छोड़ केजरीवाल ने वापस ली DDC बसें, संबित बोले, अराजक हो गए हैं केजरीवाल

दिल्ली पुलिस की ड्यूटी में लगी डीटीसी बसों को केजरीवाल सरकार ने वापस ले लिया है, ये सभी बसें किसान आंदोलन में आवाजाही के लिए अलग-अलग सुरक्षा एजेंसियों द्वारा इस्तेमाल की जा रही हैं. परिवहन विभाग के मुताबिक, दिल्ली पुलिस द्वारा किसान आंदोलन की शुरुआत के बाद से ही DTC की बसें बड़ी संख्या में इस्तेमाल की जा रही हैं. परिवहन विभाग ने DTC को निर्देश देकर दिल्ली पुलिस को मुहैया कराई गईं 576 बसें लौटाने के लिए कहा है.

केजरीवाल के इस फैसले के बाद भाजपा उनपर हमलावर हो गई है, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अराजक बताया है. संबित पात्रा ने कहा है कि दिल्ली सरकार के बस वापस भेजने के फरमान से पता चलता है कि केजरीवाल अराजक हैं. उन्होंने सवाल किया कि क्या पुलिस के जवान दिल्ली के नहीं हैं? ये बस किस काम के लिए होती हैं? पुलिस वालों ने लाठी खाईं, तलवार खाईं, 400 से ज्यादा पुलिस वाले घायल हुए हैं लेकिन केजरीवाल को उनकी फिक्र नहीं. इससे पता चलता है केजरीवाल कितने आराजक हैं.

संबित पात्रा ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है उन्होंने कहा है कि, ’26 जनवरी को लाल क़िला पर हुई घटना में उपद्रव हुआ था तो, राहुल गांधी समेत तमाम कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि ये भाजपा के कार्यकर्ता हैं. जब ये हुड़दंगी गिरफ्तार हो रहे हैं, तो आप कह रहे हैं कि इनको रिहा कर दीजिए।