सपाईयों ने डिम्पल यादव को भी नहीं छोड़ा, उनसे भी की छेड़छाड़, पूर्व सपा प्रवक्ता का बड़ा खुलासा

कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक के खिलाफ सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता/समर्थक बेहद घिनौनी टिप्पणी कर रहे हैं, ट्वीट कर पंखुड़ी ने पुलिस से शिकायत की है और कड़ी कार्यवाही की मांग की है, इसके साथ ही पंखुड़ी पाठक ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है, पंखुड़ी ने सपाइयों के काले चरित्र को उजागर किया है…

समाजवादी की पूर्व तेजतर्रार प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट कर खुलासा किया है कि सपा के लोगों ने डिम्पल यादव ( अखिलेश यादव की पत्नी ) के साथ भी छेड़छाड़ की थी, जिसकी वजह से उन्होंने अकेले पब्लिक रैली करनी छोड़ दी। गालीबाज सपा समर्थक का स्क्रीनशॉट शेयर करते कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने अपने ट्वीट में लिखा, नयी हवा है, नयी सपा है ..लेकिन चरित्र महिला विरोधी है, डिंपल जी को इनके लोगों ने छेड़ा तो उन्होंने अकेले पब्लिक रैली करनी छोड़ दी। मुझ जैसी गैर राजनैतिक परिवार की महिला के पास वह luxury नहीं थी तो पार्टी छोड़ दी, कार्यकर्ता तो नेतृत्व का आईना है। यह अपना चरित्र नहीं बदल सकते।

बता दें कि पंखुड़ी पाठक कभी समाजवादी पार्टी की तेजतर्रार प्रवक्ता हुआ करती थी, लेकिन 2018 में उन्होंने सपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया, सपा छोड़ने के बाद पंखुड़ी पाठक लगातार सपा समर्थकों के निशाने पर रहती हैं, आये दिन उनपर सोशल मीडिया के जरिये सपाई अभद्र टिप्पणी करते रहते हैं..