राहुल गाँधी को दलित लड़की से शादी करनी चाहिए, फिर हम दो, हमारे दो करना चाहिए: रामदास अठावले

हाल ही में मोदी-शाह और अडानी-अम्बानी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हम दो, हमारे दो का नारा दिया था, अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राहुल गाँधी पर पलटवार करते हुए कहा कि हम दो, हमारे दो करना है तो राहुल गांधी को शादी करनी चाहिए। आरपीआई के मुखिया और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा, राहुल गांधी हम दो हमारे दो का नारा बोल रहे हैं। इसलिए हम दो हमारे दो करना है तो राहुल गांधी को शादी करनी चाहिए और दलित लड़की के साथ शादी करते हैं तो महात्मा गांधी का सपना पूरा होगा और जातिवाद खत्म होगा।

इसके अलावा महंगे पेट्रोल पर बात करते हुए अठावले ने कहा, सरकार के पास कुछ पैसे तो आने चाहिए। हमने लॉकडाउन के बाद 34 लाख करोड़ से ज्यादा का बजट बनाया है। तो सरकार के पास भी राजस्व आना चाहिए। इसलिए तेल के दाम बढ़े हैं। लेकिन कुछ दिन बाद दाम कम हो जाएंगे। सरकार का जनता को तकलीफ देने का कोई विचार नहीं है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को तीन नए कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया कि यह ‘हम दो, हमारे दो’ की सरकार है। इस नारे के बहाने उन्होंने बिना नाम लिए मोदी सरकार को कुछ उद्योगपतियों के लिए काम करने वाली सरकार होने का आरोप लगाया।

loading...