बेरोजगार हुए राहुल गांधी, ट्वीट कर पीएम मोदी से माँगा रोजगार

समय-समय पर सरकार पर निशाना साधने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बेरोजगार हो गए हैं, ट्वीट कर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रोजगार माँगा है, केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, सुनो जन के मन की बात, इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में #modi_rojgar_do हैशटैग का भी इस्तेमाल किया। राहुल गांधी के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर खूब मजे ले रहे हैं.

ट्विटर यूजर विजय ठाकुर ने लिखा, तुम तो ये भूल ही जाओ, क्योंकि ‌तुम अब बेरोजगार ही रहोगे। क्यों कि तुम इस लायक ही नहीं हो की तुम देश के लिए कुछ कर पाओगे। क्यों कि तुम्हारे पास आंदोलन करके देश का नुक्सान करने के सिवा कोई काम नहीं है।

एक यूजर ने लिखा, राजस्थान में आपकी सरकार हे। यहां बेरोजगार अध्यक्ष श्री उपेन यादव जी लगातार 7 दिन से बेरोजगार के साथ तेज गरमी में बैठे हुए था तो आपकी सरकार बेरोजगारों की सुध नहीं ली रही है अत आपसे अनुरोध यहां की समस्याओ का निराकरण करो।

एक यूजर ने लिखा, रोजगार की बात करते हो लेकिन राजस्थान में आपकी सरकार बेरोज़गार आंदोलनकारियों के साथ जो व्यावहार कर रही है और आन्दोलन को कुचलने की बात प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कर रहे हैं वो आपको दिखाई नहीं दे रहा।

loading...