केरल में PFI का दुस्साहस, RSS कार्यकर्ताओं को हथकड़ी में जकड़कर खुलेआम सड़कों पर निकाली रैली!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ गुंडे आरएसएस कार्यकर्ताओं के हाथों में हथकड़ी जकड़कर खुलेआम सड़कों पर रैली निकाल रहे हैं, ये वीडियो केरल का बताया जा रहा है,,जानकारी के अनुसार, कटटर इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इण्डिया ( PFI) के गुंडों ने आरएसएस कार्यकर्ताओं के हाथ में हथकड़ी जकड़कर रैली निकाली।

वीडियो में साफ देखा जा रहा पीएफआई के लोगों ने ‘RSS कार्यकर्ताओं’ हथकड़ी पहनाकर बीच सड़क पर घुमा रहे हैं। ये वीडियो केरल के मल्ल्पुरम का है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि पीएफआई ने कैसे RSS की तुलना अंग्रेजों से की है। वीडियों में देखा जा सकता है कि उन्होंने आरएसएस के वर्दी में लोगों को चेन से बांधा है और इसके साथ ही उन्होंने आंग्रेजों को भी चेन बाधा है। इस दौरान वह चेन बांधकर युवाओं के साथ रैली निकाल रहे हैं। इसके साथ ही वह पीछे से हाथों में लाठी-डंडे लिए हुए भी नजर आ रहे हैं।

इससे पहले गुरुवार को PFI के महासचिव अहमद ने कर्नाटक में ‘पॉपुलर फ्रंट डे 2021’ पर एक सभा को संबोधित किया था, इस दौरान उन्होंने आरएएस के खिलाफ आस्था को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि ‘मैं सभी मुस्लिम व्यवसायियों और दुकान के मालिकों से यह कहना चाहता हूं कि यदि आपके पास थोड़ी सी भी हिम्मत है, तो इन सभी RSS के लोगों को एक भी रुपया न दें जो दान के लिए पूछ रहे हैं।

loading...