मोदी के मुरीद हुए महबूबा के सांसद मोहम्मद फैयाज, राज्यसभा में जमकर की मोदी सरकार की तारीफ!

कभी मोदी सरकार के खिलाफ जहर उगलने जम्मू कश्मीर के पीडीपी पार्टी के सांसद मीर मोहम्मद फैयाज भी अब पीएम मोदी के मुरीद हो गए हैं, जम्मू-कश्मीर में केंद्र सरकार द्वारा दिए गए कार्यों की जमकर तारीफ़ की, दरअसल राज्यसभा के चार सांसदों का अगले हफ्ते कार्यकाल खत्म हो रहा है. इसमें कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद और शमशेर सिंह ढुलो तो जम्मू-कश्मीर पीडीपी के मीर मोहम्मद फैयाज और नज़ीर अहमद लावे का नाम शामिल हैं.

अपने विदाई भाषण में महबूबा मुफ्ती की पार्टी पीडीपी के मीर मोहम्मद फैयाज ने केंद्र सरकार की योजना उज्ज्वला योजना की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पहले हमारी महिलाएं जंगल से लकड़ी लाती थीं और आज उनके घरों में गैस है. इसके साथ ही उन्होंने जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा वापस दिए जाने की मांग की।

मीर मोहम्मद फैयाज ने कहा, राज्यसभा में काम करना बहुत बड़ा तजुर्बा था. इसमें बहुत कुछ सीखने को मिला…हमने अपने मुल्क के लिए काम किया. मुल्क का झंडा बुलंद किया…जब जम्मू कश्मीर के बारे में फैसला लिया गया उस समय के प्रधानमंत्री ने जो कहा हमने अमल किया…अभी आज हमारे प्रधानमंत्री ने चुनाव की बात कही तो वहां लोग निकले…जो हुआ वो कहना चाहिए…पहले हमें साल में पांच लाख रुपये मिलता था…आज मैं लोगों से पूछता हूं तो कहते हैं पांच करोड़ मिले…जो हुआ वो कहना चाहिए।