10-15 साल से लोगों को थूक वाली रोटी खिला रहा था नौशाद, खुद अपने मुंह से कबूल किया: वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें जिसमें एक व्यक्ति रोटी बनाते हुए रोटी पर थूकते हुए दिखाई दे रहा था, पुलिस ने रोटी पर थूकने वाले नौशाद उर्फ़ सुहेल को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस कस्टडी में पूछताछ के दौरान नौशाद ने कबूल किया है कि वह लगभग 10-15 साल से लोगों को थूककर रोटी खिला रहा था, देखिये वीडियो।

बता दें कि सोशल मीडिया पर पिछले तीन-चार दिनों से एक वीडियो वायरल हुआ रहा है, जिसमें एक व्यक्ति रोटी बनाते हुए रोटी पर थूकते हुए दिखाई दे रहा है…वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में रोष था, क्योंकि ये आदमी ऐसा कुकृत्य कर रहा था, शायद ही कोई बर्दाश्त कर सके, रोटी पर थूकने वाले इस व्यक्ति के खिलाफ हिंदू जागरण मंच ने मेडिकल थाने में तहरीर देते हुए गिरफ्तारी की मांग भी की थी। इसके अलावा सभी अपने-अपने स्तर पर इस बेशर्म को ढूढ़ने में जुट गए…अन्ततः मेरठ की समाज सेविका यशोदा यादव ढूंढती ढूंढती उस व्यक्ति तक पहुँच गयीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यशोदा रोटी पर थूकने वाले को उसके ठेकेदार शकील के घर से पिटती हुई सड़क तक ले आई और फिर पुलिस को सौंप दिया। उसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रोटी पर थूकने वाले इस व्यक्ति की पहचान मेरठ में लिसाड़ी गेट थाना इलाके के समर गार्डन निवासी नौशाद उर्फ़ सुहैल के रूप में हुई है। पुलिस ने नौशाद उर्फ सुहैल पर महामारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है.

loading...