ताबड़तोड़ गोलियों से थर्राया गुरुग्राम, हमलावरों ने दिनदहाड़े सड़क पर युवक को मारी 21 गोलियाँ!

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर युवक को मौत के घाट उतार दिया, गोलीकांड की वारदात सीसीटीवी वीडियो में कैद हो गई, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है, सीसीटीवी वीडियो की मदद से आरोपियों तक पहुँचने की कोशिश कर रही है, दिनदहाड़े हुए इस गोलीकांड के बाद इलाके के लोग थर्रा गए, जानकारी के अनुसार, यह गोलीकांड गुरुग्राम के फिरोज गांधी कॉलोनी में सोमवार दोपहर हुआ. गोलीकांड के में जान गंवाने वाले युवक की पहचान बसई निवासी मनीष के तौर पर हुई है.

मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हत्या के मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बसई में रहने वाला 24 वर्षीय मनीष डेयरी के काम के साथ ही कभी-कभी ऑटो चलाने का काम भी करता था। सोमवार को वह फिरोज गांधी कॉलोनी में रहने वाले वकील शिवजीत सिंह के घर पर उनकी एसयूवी कार लेने आया था। करीब दोपहर 12 बजे वकील के घर से कार की चाबी लेकर जैसे ही घर के बाहर खड़ी एसयूवी कार में बैठा। उसी समय बसई रोड की तरफ से आए दो नकाबपोश बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने कार की दोनों तरफ से 21 राउंड फायरिंग की। जिसमें मनीष की जान ,चली गई।