मोटेरा स्टेडियम का नाम हुआ नरेंद्र मोदी स्टेडियम तो कांग्रेस को लगी मिर्ची, हार्दिक पटेल को हुई जलन

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम कर दिया गया, नाम बदले जाने के बाद कांग्रेस को मिर्ची लग गई है, गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल प्रदेश के मोटेरा स्थित क्रिकेट स्टेडियम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम दिए के फैसले की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने इसे देश महापुरुष सरदार पटेल का अपमान बताते हुए कहा कि यह सब आरएसएस की पटेल के खिलाफ पुरानी खुन्नस का नतीजा है। मोटेरा के इस स्टेडियम को सरदार पटेल स्टेडियम के नाम से जाना जाता रहा है।

हार्दिक पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा, दुनिया के सबसे बड़े अहमदाबाद स्थित सरदार पटेल क्रिकेट स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम रखा गया है, क्या यह सरदार पटेल का अपमान नहीं हैं ? सरदार पटेल के नाम पर मत माँगने वाली भाजपा अब सरदार साहब का अपमान कर रही हैं। गुजरात की जनता सरदार पटेल का अपमान नहीं सहेगी।

एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, भारत रत्न, लोह पुरुष सरदार पटेल ने आरएसएस पर प्रतिबंध लगाया था और उसी कारण आरएसएस के चेले सरदार पटेल का नाम मिटाने का हर संभव प्रयास कर हैं। बाहर से मित्रता पर भीतर से बैर, यह व्यवहार भाजपा का सरदार पटेल से हैं। एक बात याद रखिएगा की सरदार पटेल का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान।