लव स्कूल खोलेंगे प्रो. मटुकनाथ चौधरी, छात्र-छात्राओं को पढ़ाएंगे प्रेम का पाठ

पटना विश्वविद्यालय के बीएन कॉलेज में हिंदी विभाग के प्रोफेसर रह चुके और लवगुरु के नाम से मशहूर मटुकनाथ चौधरी ने अब छात्र-छात्राओं को प्रेम की शिक्षा देने के लिए लव स्कूल खोलने का फैसला किया है, अपनी प्रेमिका जूली को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले बिहार के भागलपुर निवासी मटुकनाथ चौधरी ने अपने पैतृक गांव जयरामपुर में स्कूल खोलेंगे, इस लव स्कूल का नाम होगा ओशो इंटरनेशनल स्कूल होगा। अप्रैल 2021 तक उन्होंने स्कूल खुलने की इच्छा जताई है.

लोकमत के मुताबिक़, ओशो को दुनिया का एकमात्र लवगुरु बताते हुए प्रो. मटुकनाथ चौधरी ने कहा, मैं भी उन्हीं से प्रेम का ज्ञान प्राप्त करता हूं, मैं उनके सामने कुछ भी नही हूं, लेकिन जब दुनिया मुझे भी लवगुरु कहती है तो कुछ तो आधार होगा। लेकिन मैं ओशो जैसा लवगुरु नहीं हो सकता हूं, शिष्य जरूर हो सकता हूं, इसलिए ओशो के नाम पर विद्यालय खोल रहा हूं।

प्रो. मटुकनाथ चौधरी ने साल 2018 में एक फेसबुक पोस्ट लिखा था, मैं 65 वर्ष का लरिका हूं ! मेरी जवानी ने अभी अंगड़ाई ली है ! मेरे अंग-अंग से यौवन की उमंग छलक रही है ! जब मैं मस्त होकर तेज चलता हूं तो लोग नजर लगाते हैं ! दौड़ता हूं तो दांतों तले उंगली दबाते हैं.

फेसबुक पोस्‍ट में वे आगे लिखते हैं, ”विदा हुआ वह मटुकनाथ जो योजना बनाता था और उसे पूरा करने में लहू सुखाता था. अब हम केवल मस्ती करेगा. सबसे पहले ब्याह करेगा. इसलिए आप लोगों का दायित्व है कि एक सुटेबल कन्या से मेरा ब्याह कराइए, फिर मेरी चाल देखिए.