पुलवामा आतंकी हमले की दूसरी बरसी आज: HaHa रिएक्ट कर खूब जश्न मना रहे हैं कटटरपंथी

पुलवामा आतंकी हमले की दूसरी बरसी आज है, पूरा देश आज पुलवामा हमलें में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दे रहा है। आज से ठीक दो साल पहले साल 14 फरवरी 2019 को कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश के 40 जवान शहीद हो गए थे। देशवासी शहीदों की शहादत को नमन कर रहे हैं तो वहीँ कुछ मजहबी कट्टरपंथी सोशल मीडिया पर HaHa रिएक्ट कर खूब जश्न मना रहे हैं…

पुलवामा आतंकी हमला भारतीय इतिहास के सबसे बड़े आतंकी हमलों में से एक है। ज़ाहिर है कि ऐसे मौक़ों पर पूरा देश एक साथ खड़ा हो जाता है, लेकिन ऐसा नहीं है, क्योंकि कुछ लोगों की भावनाएँ हिंसा और आतंक के साथ महज़ इसलिए जुड़ जाती हैं क्योंकि बम फेंकने वालों के नाम इस्लामी हैं, और उनके भी। इतना काफी होता है खुद को एक आतंकी विचारधारा से जोड़ देने के लिए।

क्रेडिट – ऑपइण्डिया

पुलवामा पर लिखे गए लेखों, या किसी भी न्यूज़ वेबसाइट के फेसबुक पेज पर जाकर इससे संबंधित ख़बरों में ‘हा-हा’ रिएक्शन देने वालों के नाम देख लीजिए, समझ आ जाएगा ये कट्टरपंथी किस कदर पुलवामा आतंकी हमले का जश्न मना रहे हैं..

क्रेडिट – ऑपइण्डिया

गौरतलब है कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत नई महज 12 दिनों के भीतर ही बदला ले लिया, भारतीय वासयुसेना ने 27 फरवरी 2019 को तड़के पाकिस्तान के बालाकोट में बमबारी कर पाकिस्तान में सनसनी मचा दी। इस एयरस्ट्राइक में जैश ए मोहम्मद के ठिकाने तबाह हो गए और कई सौ आतंकी नरक लोक पहुँच गए…पुलवामा हमलें के बाद पीएम मोदी ने कहा था, न भूलेंगे, न माफ़ करेंगे, और हुआ भी ऐसा ही।