भारत के समर्थन में ट्वीट करने वाले सचिन तेंदुलकर, अक्षय और लता के ट्वीट की जांच करेगी महाराष्ट्र सरकार

किसान आंदोलन पर ट्विटर के जरिये बक-बक कर रही विदेशियों को जवाब देने के लिए भारत की मानी-जानी हस्तियों ने भारत की एकजुटता के लिए ट्वीट क्या किया महाराष्ट्र सरकार बौखला गई है।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने संकेत दिए हैं कि सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार लता मंगेशकर समेत सभी भारतीय सेलिब्रिटीज के ट्वीट को लेकर जांच की जा सकती है, हालांकि उन्‍होंने इस जांच को लेकर अभी कोई आदेश नहीं दिया है. बल्कि सिर्फ आश्‍वासन दिया है. बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने वालों में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार, गायिका लता मंगेशकर, कंगना रनौत समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल हैं।

किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट के मामले में महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि यह गंभीर है. इसकी जांच होनी चाहिए. उन्होंने इंटेलीजेंस एजेंसी को यह जिम्मेदारी दी है. उनका कहना है कि सभी सेलिब्रिटीज के ट्वीट एक समान कैसे हो सकते हैं. इनके ऊपर कोई दबाव था क्या. इसकी जांच होनी चाहिए। मालूम हो कि हाल ही में अमेरिकी पॉप स्‍टार रिहाना और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने किसान आंदोलन के पक्ष में ट्वीट किए थे. इसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था।

loading...