दिल्ली: निकाह करने से मना करने पर लईक खान ने हथौड़ा मारकर की नाबालिग हिन्दू लड़की की हत्या!

दिल्ली में हिन्दुओं की हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, अभी रिंकू शर्मा की ह्त्या को 10 दिन भी नहीं बीते थे कि अब एक नाबालिग हिन्दू लड़की की ह्त्या कर दी लईक खान ने, मामला दिल्ली के बेगमपुर इलाके का है, जानकारी के अनुसार, आरोपी लईक 17 वर्षीय हिन्दू लड़की नीतू पर दबाव बना रहा था कि वो धर्म परिवर्तन करके उससे निकाह करे, ऐसा करने से मना करने पर लईक खान ने नीतू की हथौड़ा मारकर बेरहमी से ह्त्या कर दी, लड़की की ह्त्या करके हत्यारा लईक खान फरार हो गया है, मामला दर्ज कर दिल्ली पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है, लईक खान की धरपकड़ के लिए जगह-पुलिस जगह छापेमारी कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक लड़की अपने परिवार के साथ बेगमपुर में रहती थी. शुक्रवार शाम को पास में रहने वाला लईक खान नाम का युवक जबरदस्ती करके लड़की के घर में घुसा और उसके सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ हमले करने शुरू कर दिए. परिवार वाले कुछ समझ पाते उससे पहले लईक खान लड़की को मौत के घाट उतारकर फरार हो गया.

आरोपी और मृतक लड़की का घर पास में ही है, दोनों एक दूसरे से परिचित थे, आरोप है कि लईक खान लड़की पर जबरदस्ती शादी का दबाव बना रहा था. जबकि लड़की और उसका परिवार इसके खिलाफ थे. इससे बौखलाकर लईक खान ने लड़की को सबक सिखाने के लिए पीड़िता के घर में घुसकर हत्या की घटना अंजाम दी गई।

पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण इलाके में भारी पुलिसबल की तैनाती कर दी गई है, ताकि शांति बनी रहे…गौरतलब है की हाल ही में दिल्ली के मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा नामक एक व्यक्ति की कुछ मुस्लिमों ने ह्त्या कर दी थी, रिंकू का कसूर इतना था कि वो बजरंग दल से जुड़ा था, राममंदिर निर्माण के लिए चलाये जा रहे चंदा अभियान में सक्रिय था.

loading...