21 साल की दिशा रवि के समर्थन में ट्वीट करने वाले केजरीवाल नाबालिग हिन्दू लड़की के मर्डर पर खामोश हैं

केजरीवाल की दिल्ली में हिन्दुओं की हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, अभी रिंकू शर्मा की ह्त्या को 10 दिन भी नहीं बीते थे कि अब एक नाबालिग हिन्दू लड़की की ह्त्या कर दी लईक खान ने, मामला दिल्ली के बेगमपुर इलाके का है, जानकारी के अनुसार, आरोपी लईक 17 वर्षीय हिन्दू लड़की नीतू पर दबाव बना रहा था कि वो धर्म परिवर्तन करके उससे निकाह करे, ऐसा करने से मना करने पर लईक खान ने नीतू की हथौड़ा मारकर बेरहमी से ह्त्या कर दी.

गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर उपद्रव के लिए उकसाने और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की छवि खराब करने के लिए टूलकिट बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुई दिशा रवि के समर्थन में ट्वीट करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल 17 वर्ष की हिन्दू लड़की के मर्डर पर खामोश हैं, दिशा बेंगलुरु की है, गिरफ़्तारी होते ही केजरीवाल बिलखने लगे जबकि 17 वर्ष की नाबालिग हिन्दू लड़की दिल्ली की है, जिसकी बेरहमी से ह्त्या कर दी गई, फिर भी केजरीवाल के मुंह से अभी तक एक शब्द नहीं निकले।’

दरअसल हिन्दू लड़की के मर्डर पर केजरीवाल की ख़ामोशी का बहुत बड़ा कारण हैं, चूँकि हिन्दू लड़की की ह्त्या शांतिप्रिय समुदाय के लईक खान ने की है, इसलिए केजरीवाल बोलने से डर रहे हैं, हो सकता है उनको वोट बैंक खिसकने की चिंता हो इसलिए खामोश हैं, वरना अभी कोई हिन्दू किसी मुस्लिम की ह्त्या किया होता तो अबतक सम्पूर्ण हिन्दुओं को गुंडा, लुच्चा लफंगा सब बता देते। केजरीवाल रिंकू शर्मा के मर्डर पर भी खामोश रहे थे. जबकि यही केजरीवाल गौमांस तस्कर अख़लाक़ की मौत पर दुःखी होकर यूपी के दादरी तक पहुँच गए थे.

बता दें क़ी 17 वर्षीय नाबालिग हिन्दू लड़की की ह्त्या करके हत्यारा लईक खान फरार हो गया है, मामला दर्ज कर दिल्ली पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है, लईक खान की धरपकड़ के लिए जगह-पुलिस जगह छापेमारी कर रही है।

loading...