एडिटर्स गिल्ड के वेबिनार में चली पोर्नोग्राफी तस्वीरें, DD पत्रकार बोले- कई लोग मिया खलीफा के फैन हैं

ZOOM के जरिये शुक्रवार को एडिटर्स गिल्ड एक वेबिनार कर रहा था, वेबिनार में मौजूद सदस्यों ने अपनी बात शुरू भी नहीं की थी कि अचानक पोर्नोग्राफी तस्वीरें चलनी लगी. जिसके चलते वेबिनार को बंद करना पड़ा. इसको लेकर एडिटर्स गिल्ड ने एक बयान में कहा कि वेबिनार “हैक” हो गई थी, जिसके चलते ये हुआ. वहीँ वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने ट्वीट कर जो थ्योरी दी है, वो चौंकाने वाली है, पत्रकार ने ट्वीट कर कहा कि एडिटर्स गिल्ड में कुछ लोग रिहाना और मियां खलीफा के फैन हैं, इस ट्वीट में पत्रकार ने स्माइलिंग वाली इमोजी भी लगाई है।

दूरदर्शन के एंकर व् वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने अपने ट्वीट में एडिटर्स गिल्ड को टैग करते हुए लिखा, कल IndEditorsGuild के वेबिनार में पोर्नोग्राफी तस्वीरें चल गईं। उन्होंने आगे लिखा, बताया तो ये जा रहा है कि “हैक” हो गई। पर सच तो ये है कि एडिटर्स गिल्ड में कई सारे लोग रिहाना और मियां खलीफा के फैन हैं, क्या पता वेबिनार में मियां खलीफा को भी निमंत्रित किया गया हो!

आपको बता दें कि एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया देशभर के मीडिया संस्थानों के संपादकों का समूह है…रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के प्रधान सम्पादक अर्णब गोस्वामी भी इसके सदस्य थे लेकिन लाइव टेलीविजन पर यह कहते हुए उन्होंने इस्तीफा दे दिया कि संगठन की कोई विश्वसनीयता नहीं बची है क्योंकि वह फेक न्यूज़ रोकने में पूरी तरह नाकाम रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में विदेशी पॉपस्टार रिहाना, पॉर्न स्टार मिया खलीफा समेत कई विदेशियों ने दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर चल रहे तथाकथित किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था, भारत के भी कुछ गिरोह विशेष के लोगों ने रिहाना, खलीफा के सुर में सुर मिलाया था।