आईपीएल ऑक्शन: गौतम गंभीर ने की इस विदेशी खिलाड़ी की तारीफ, बताया अगल ‘आंद्रे रसेल’

pic credit - indiatimes

दुनिया की सबसे धनी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 14वें सीजन की आज चेन्नई में नीलामी होने वाली है, इस नीलामी के लिए 292 क्रिकेटरों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, जबकि नीलामी के लिए कुल 1097 क्रिकेटरों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था. नीलामी में आठों टीमें 61 खाली स्थानों के लिए खिलाड़ियों पर बोली लगाएंगी। नीलामी से पहले पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है.

न्यूजीलैंड के युवा आलराउंडर काइल जेमिशन की गौतम गंभीर ने तारीफ करते हुए उन्हें अगला आंद्रे रसेल करार दिया। काइल जेमीसन उन 125 विदेशी खिलाड़ियों में हैं, जिन पर सबकी नजरें रहेंगी. ऐसे में गौतम गंभीर को उम्मीद है कि उन्हें कई टीमें खरीदना चाहेंगी।

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, जेमीसन इस समय कोई बड़ा नाम नहीं है, लेकिन वह सुपरस्टार साबित हो सकते हैं. सभी टीमें उन्हें लेना चाहेंगी. वह सात फीट लंबे हैं. 140 की स्पीड पर गेंदबाजी करते हैं. वह अगले आंद्रे रसेल साबित हो सकते हैं. उन्होंने आगे कहा, ”हां, वह पूरी तरह तैयार खिलाड़ी हैं।

आपको बता दें कि अगर कोई टीम जेमिशन को खरीदती है तो यह उनका पहला आईपीएल होगा, आईपीएल में खेलने के लिए दुनिया का हर खिलाड़ी उत्सुक रहता है, काइल जेमीसन ने फरवरी 2020 में भारत के खिलाफ डेब्यू करने के बाद से छह टेस्ट और 4 टी20 खेले हैं. भारत के खिलाफ डेब्यू में उन्होंने 39 रन देकर चार विकेट लिए थे. आईपीएल में जेमिशन ने अपना बेस प्राइज 75 लाख रूपये रखा है।

loading...