IND vs ENF टेस्ट: रविचंद्रन अश्विन ने जमकर की अंग्रजों की ठुकाई, बना डाला कैरियर का पांचवा शतक

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने बल्ले से कमाल दिखाते हुए मेहमान गेंदबाजों की जमकर ठूँकाई की, अश्विन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करके न सिर्फ भारतीय टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया बल्कि अपने कैरियर का पांचवा शतक ठोंक दिया।

भारतीय धरती पर अश्विन का यह तीसरा शतक है. अश्विन ने 134 गेंदों पर 14 चौके और एक छक्के की बदौलत अपना सैकड़ा जमाया. अश्विन ने तीसरी बार पारी में पांच विकेट और शतक लेने का कारनामा किया। भारत की बढ़त 459 रनों की हो चुकी है.

दूसरे टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है, इस समय इस समय टीम इंडिया अपनी दूसरी पारी खेल रही है। टीम ने पहली पारी में 329 रनों का अच्छा स्कोर बनाया था। इस दौरान सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार 161 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में महज 134 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। भारत को पहली पारी के आधार पर 195 रनों की मजबूत बढ़त हासिल हुई। स्पिनरों की मददगार पिच पर भारत की तरफ से ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने सर्वाधिक पांच विकेट झटके और अब शतक भी ठोंक दिया।

loading...