गुलाम नबी आजाद ने की PM मोदी की तारीफ, कहा- वो अपनी असलियत नहीं छुपाते, गर्व से कहते हैं मैं चाय बेंचा हूँ

कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेता लगातार पार्टी नेतृत्व को कड़े तेवर दिखा रहे हैं, रविवार को जम्मू में आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की, आजाद ने कहा, पीएम मोदी अपनी असलियत को नहीं छुपाते, वो गर्व से कहते हैं उन्होंने चाय बनाई। गुलाम नबी आजाद शनिवार को जम्मू में पार्टी के अन्य असंतुष्ट नेता कपिल सिब्बल, राज बब्बर, भूपिंदर सिंह हुड्डा, पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा के साथ दिखे थे.

हाल ही में राज्यसभा से रिटायर हुए गुलाम नबी आजाद ने एक कार्यक्रम में कहा कि उन्हें बहुत सारे नेताओं की बहुत सी अच्छी-अच्छी बातें पसंद आती हैं. आजाद बोले, जैसे कि हमारे प्राइम मिनिस्टर हैं, वो कहते हैं कि मैं बर्तन मांजता था और चाय बेचता था. सियासी तौर पर हम उनके खिलाफ हैं, लेकिन कम से कम वे असलियत वे नहीं छिपाते हैं. आपने अपनी असलियत छिपाई तो आप एक ख्याली और बनावटी दुनिया में रहते हैं. आदमी को अपनी असलियत पर फख्र होना चाहिए.

गुलाम नबी आजाद ने कहा, मैं दुनिया के सौ से ज्यादा मुल्कों में घूमा हूं, 5 सितारा औऱ 7 सितारा होटलों में भी ठहरा हूं, लेकिन जब मैं अपने गांव के लोगों से मिलता हूं, फिर चाहे उनके कपड़े ज्यादा धुले हुए न हों, तो अलग सी खुशबू आती है. उसका अलग ही मजा है.