अर्णब ने पूछा कौन है मिया खलीफा, गौरव भाटिया बोले- मिया बहुत बड़ी किसान हैं, इंटरनेट पर खेती करती है

पिछले लगभग दो महीनों से दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन को लेकर पोर्नस्टार मिया ख़लीफ़ा ने भी ट्वीट क्या है, खलीफा ने दिल्ली में चल रहे ‘किसान आंदोलन’ को लेकर मोदी सरकार पर मानवाधिकार उल्लंघन का आरोप लगाया है। पोर्नस्टार मिया खलीफा ने अपने ट्वीट में लिख, मोदी सरकार ने दिल्ली में इंटरनेट भी बंद कर दिया है। साथ ही उन्होंने आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिलाओं की एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें लहराए जा रहे पोस्टर पर लिखा है – ‘किसानों की हत्या करना बंद करो।

मिया खलीफा का ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है, मिया खलीफा समेत कई विदेशियों द्वारा किसान आंदोलन पर किये गए ट्वीट को लेकर रिपब्लिक भारत पर डिबेट चल रही था, इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने पूछा कौन है मिया ख़लीफ़ा, इस सवाल का जवाब दिया भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने।

गौरव भाटिया ने कहा, बताया जाता है कि मिया खलीफा एक बहुत बड़ी किसान है, और इनकी सारी खेती इंटरनेट पर चलती है, गौरव ने आगे कहा, जब दिल्ली में इंटरनेट काट गया तो उन्हें दर्द हुआ कि अब मेरी खेती कैसी होगी।

अमेरिकी-लेबनानी मिया खलीफा पॉर्न इंडस्ट्री में काम करके लोकप्रियता बटोर चुकीं हैं…ख़लीफ़ा ने 2014 में पॉर्न फिल्मों में एक्टिंग शुरू की थी और 2 महीने में ही सबसे ज्यादा देखी जाने वाली पॉर्न अभिनेत्री बन गईं। अब किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करके सुर्ख़ियों में आना चाहती हैं… मिया खलीफा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- ‘पेड एक्टर्स अच्छा? कास्टिंग डायरेक्टर का कहना है. मुझे उम्मीद है कि अवॉर्ड सीजन के दौरान उनकी अनदेखी नहीं की जाएगी. मैं किसानों के साथ हूं. #FarmersProtest