कांग्रेस नेता उदित राज पर दर्ज हुई FIR, किसी भी वक्त गिरफ्तार कर सकती है यूपी पुलिस

udit-raj-join-congress-resign-bjp

कांग्रेस प्रवक्ता उदित राज के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, आरोप है कि उन्नाव की घटना को उदित राज ने जातीय रंग देकर और झूठ फैलाकर योगी सरकार को बदनाम करने का प्रयास किया, जिसके बाद उनके खिलाफ उन्नाव सदर कोतवाली में आईपीसी की धारा 153 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है..उन्नाव कांड के बाद सोशल मीडिया पर कई भ्रामक पोस्ट शेयर हो रहे थे. इस पर लगाम लगाने के लिए योगी सरकार ने सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए हैं..यूपी पुलिस पूछताछ के लिए उदित राज को किसी भी वक्त गिरफ्तार भी कर सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि उन्नाव प्रकरण पर गलत या भ्रामक दुष्प्रचार करने वालों से सख्ती से निपटा जाए. इसके लिए योगी सरकार ने गृह विभाग को आदेश देते हुए साइबर विशेषज्ञों को भड़काऊ पोस्ट डालने वालों की तलाश तेज करने के आदेश थे. इसी मामले के तहत उदित राज के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उदित-उदित राज ने अपने ट्वीट में लिखा, अभी अभी सावित्री बाई फुले जी पूर्व सांसद से दूरभाष पर बात हुई। मुश्किल से पुलिस ने उनको उन्नाव में पीड़ित से मिलने दिया। पीड़ित के घर वालों ने बताया कि बच्चियों के साथ बलात्कार हुआ है और मर्जी के खिलाफ लाशें जला दिया गया। आपको बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि दोनों बच्चियों की मौत जहर खाने से हुई है..