सिंघु बॉर्डर पर आंदोलनकारी किसान ने पुलिस पर किया तलवार से हमला, कार भी छीनने का कर रहा था प्रयास

सिंघु बॉर्डर समेत दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर कृषि कानून के विरोध में पिछले लगभग ढाई महीनों से किसानों का आंदोलन जारी है, अब आंदोलनकारी किसान हिंसक हो रहे हैं, सिंघु बॉर्डर पर कल प्रदर्शनकारी किसान ने दिल्ली पुलिस के एक जवान पर हमला कर दिया, बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारी ने तलवार से हमला किया।

दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया, सिंघु बॉर्डर पर कल एक आंदोलनकारी द्वारा हमला किए जाने के बाद दिल्ली पुलिस SHO को चोटें आईं। आंदोलनकारी एक पुलिसकर्मी की कार छीनने का प्रयास कर रहा था। जब उसे रोका गया, तो उसने एक तेज वस्तु से SHO पर हमला किया। उसे मुकरबा चौक के पास से गिरफ्तार किया गया।

एनडीटीवी के मुताबिक़, पुलिस पर हमला करने वाले हमलावर का नाम, हरप्रीत सिंह है, जो पंजाब का रहने वाला है, मंगलवार तकरीबन रात आठ बजे पुलिस पर हमला किया, तलवार के हमले में SHO की जान बाल-बाल बची है. उनकी उंगली और गर्दन में चोट लगी है. उन्हें रात में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. हमलावर हरप्रीत पर दो मुकदमे दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पहला मुकदमा लूट का, दूसरा 307 यानी हत्या के प्रयास का दर्ज किया गया है.

loading...