मुसीबत में फंसी सपना चौधरी, करोड़ों की धोखाधड़ी मामलें में दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाकर दर्शकों का मन मोह लेने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर/सिंगर और सपना चौधरी अब मुश्किलों में फंस चुकी है…जी हाँ! सपना के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है, सपना पर करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप लगा है..

आजतक के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW ) ने सपना चौधरी के इस मामलें की जांच करना शुरू कर दिया है. सपना और अन्य के खिलाफ EOW ने आईपीसी की धारा 420,120 B, 406 के तहत केस दर्ज किया है। हालाँकि दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने ये बताने से इनकार कर दिया है कि किसने सपना चौधरी के खिलाफ ये शिकायत दर्ज करवाई है। लेकिन इतना तय है कि पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी सपना चौधरी पर एफआईआर दर्ज हो चुकी है, 3 साल पहले लखनऊ के स्मृति उपवन में डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी नाम से लाइव कन्सर्ट का आयोजन तय किया गया था. इस प्रोग्राम के लिए 2500 रुपए तक के टिकट बेचे गए. लेकिन किसी बात को लेकर सपना चौधरी और आयोजकों के बीच विवाद हो गया और कुछ घंटे पहले ही सपना ने यहां आने से इनकार दिया. इसके बाद महंगे टिकट लेकर पहुंचे करीब पांच हजार से ज्यादा दर्शकों ने हंगामा खड़ा कर दिया.

लोगों की शिकायत पर लखनऊ की आशियाना थाना पुलिस ने सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी करने के आरोप में IPC की धारा 406 और 420 के तहत ने केस दर्ज कर लिया है. इसके आलावा 5 अन्य आरोपियों पर भी केस दर्ज हुआ था।