निकाह करने से मना करने पर दिल्ली में नीतू की हथौड़ा मारकर ह्त्या करने वाला लईक खान गिरफ्तार

जबरन निकाह करने से मना करने पर 17 वर्षीय हिन्दू लड़की नीतू की हथौड़ा मारकर ह्त्या करने वाला आरोपी लईक खान गिरफ्तार हो गया है, नाबालिग हिन्दू लड़की के हत्यारे लईक खान की गिरफ़्तारी उत्तर प्रदेश के हरदोई से हुई है, ऑपइण्डिया के मुताबिक, रोहिणी के DCP पीके मिश्र ने कहा कि हरदोई में उसका मूल निवास है, जहाँ पुलिस की 4 टीमों को कैम्पिंग के लिए लगाया गया था। सोमवार को जैसे ही वो दिखा, उसे दबोच लिया गया। फिर आधी रात को लेकर पुलिस दिल्ली लेकर आई। हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार की बरामदगी के लिए प्रयास जारी है। लईक खान दिल्ली से बाइक से भागा था।

आपको बता दें कि हाल ही में लईक खान ने दिल्ली के बेगमपुर में 17 वर्षीय नाबालिग हिन्दू युवती नीतू की ह्त्या कर दी थी, जानकारी के अनुसार, आरोपी लईक 17 वर्षीय हिन्दू लड़की नीतू पर दबाव बना रहा था कि वो धर्म परिवर्तन करके उससे निकाह करे, ऐसा करने से मना करने पर लईक खान ने नीतू की हथौड़ा मारकर बेरहमी से ह्त्या कर दी.

मृतक लड़की अपने परिवार के साथ बेगमपुर में रहती थी. शुक्रवार शाम को पास में रहने वाला लईक खान नाम का युवक जबरदस्ती करके लड़की के घर में घुसा और उसके सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ हमले करने शुरू कर दिए. परिवार वाले कुछ समझ पाते उससे पहले लईक खान लड़की को मौत के घाट उतारकर फरार हो गया.

आरोपी और मृतक लड़की का घर पास में ही है, दोनों एक दूसरे से परिचित थे, आरोप है कि लईक खान लड़की पर जबरदस्ती शादी का दबाव बना रहा था. जबकि लड़की और उसका परिवार इसके खिलाफ थे. इससे बौखलाकर लईक खान ने लड़की को सबक सिखाने के लिए पीड़िता के घर में घुसकर हत्या की घटना अंजाम दी गई। बताया जा रहा है कि लईक खान ने नाबालिग के सर और चेहरे पर हथौड़े से लगभग एक दर्जन वार किये थे.

loading...