दीप सिद्धू के बाद इक़बाल सिंह हुआ गिरफ्तार, पंजाब में दुबककर बैठा था, दिल्ली पुलिस ने धर दबोचा

गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड की आड़ में लालकिले पर हुए उपद्रव मामलें में दिल्ली पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है, दीप सिद्धू के बाद अब इक़बाल सिंह की गिरफ्तारी हुई है, इक़बाल पर दिल्ली पुलिस ने 50 हजार का ईनाम रखा गया था, जानकारी के अनुसार, दिल्ली स्पेशल सेल की टीम ने इक़बाल सिंह को पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार किया है…बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सामने आया था कि इक़बाल सिंह लालकिले पर भीड़ को उपद्रव के लिए उकसा रहा था…गौरतलब है कि इससे पहले कल दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू को गिरफ्तार किया था.

दीप सिद्धू को गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली पुलिस ने उसे दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश किया और 10 दिन की रिमांड मांगी, अदालत ने सात दिन की रिमांड मंजूर की, इन सात दिनों में दिल्ली पुलिस दीप सिद्धू से घटना को लेकर पूछताछ करेगी।

सात दिन पुलिस रिमांड मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने कहा कि आगे भी रिमांड की ज़रूरत हो सकती है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि दीप सिद्धू के खिलाफ वीडियोग्राफी सबूत हैं. उसने लोगों को भड़काया जिसके चलते लोगों ने सार्वजनिक सम्पति को नुकसान पहुंचाया. इसलिए उससे पूछताछ करनी है. उसके सोशल मीडिया की भी पड़ताल करनी है।

loading...