पंजाब के दो बदमाश सुखविंदर सिंह और लखन गिरफ्तार, सुशील पंडित के मर्डर की रच रहे थे साजिश

दिल्ली पुलिस ने पंजाब के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो कश्मीरी एक्टिविस्ट सुशील पंडित की ह्त्या की साजिश रच रहे थे, दोनों बदमाशों की पहचान सुखविंदर सिंह (25) और लखन (21) निवासी कोटकपूरा, जिला फरीदकोट, पंजाब के रूप में हुई है। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को इनके पास से सुशील पंडित की फोटो के साथ दो पिस्टल, दो देशी कट्टे और चार जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

दिल्ली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पंजाब के दोनों सुपारी किलरों की गिरफ़्तारी की, पुलिस को जानकारी मिली थी कि दिल्ली में एक एक्टिविस्ट की हत्या करने की साजिश रची जा रही है जिसको अंजाम देने के लिए दो सुपारी किलर दिल्ली में आए हैं. दोनों को दिल्ली के आर के पुरम इलाके के वेंकटेश्वर मार्ग से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। ये दोनों ऐक्टिविस्ट सुशील पंडित जोकि कश्मीर के मुद्दों पर अपनी बात रखते है उनकी हत्या करने के सिलसिले में दिल्ली आए थे.

पुलिस की पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि पंजाब की जेल में बंद प्रिंस नाम के एक शख्स ने इन्हें एक्टिविस्ट सुशील पंडित को मारने की सुपारी दी थी और वारदातों अंजाम देने के बाद इन लोगों को 10-10 लाख रुपए देने की डील हुई थी. किसी तरह की गलती न हो इसके लिए बकायदा सुशील पंडित फोटो भी दी गई थी. लेकिन दोनों बदमाश अपने नापाक मंसूबों में कामयाब हो पाते कि उससे पहले गिरफ्तार हो गए.

loading...