अब गुंडागर्दी नहीं कर पाएंगे TMC के गुंडे, बंगाल पहुंचे CRPF के जवान!

पश्चिम बंगाल में बस कुछ महीनें में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, चुनाव से पहले राज्य में हिंसा चरम पर है, सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) के गुंडे जमकर आतंक मचा रहे हैं, हालाँकि अब टीएमसी के गुंडे गुंडई करेंगे तो उनको काफी महंगा पड़ सकता है, क्योंकि बंगाल में अब सीआरपीएफ के जवान पहुँच चुके है, चुनाव के समय सीआरपीएफ की कई और टुकड़ी बंगाल जा सकती है..

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में लगातार भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं की ह्त्या की खबर सामने आती है, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगता है लेकिन शायद ही बंगाल पुलिस ने किसी टीएमसी कार्यकर्ता पर कोई कार्यवाही की हो…भाजपा शुरुवात से ही मांग कर रही है कि बंगाल में निष्पक्ष चुनाव की लिए सीआरपीएफ की तैनाती की जाय, बंगाल पुलिस पर विश्वास नहीं है, बंगाल पुलिस वही कर रही है, जो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कह रही हैं. जानकारी के अनुसार, बंगाल पहुंचे सीआरपीएफ जवानों को वीवीआईपी व वीआईपी लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात किया जाएगा। अभी और कंपनियां आएंगी।

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने चुनाव आयोग से राज्य में हिंसा का आरोप लगाते हुए छह माह पहले से ही आदर्श आचार संहिता लागू करने की मांग की थी। यही नहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले हुए, हालीशहर में भाजपा बूथ अध्यक्ष की हत्या कर दी गई थी.

loading...