अपनी ही पार्टी के नेता पर भड़के कांग्रेस विधायक, कैप्टन अमरिंदर पर लगाया गंभीर आरोप

पंजाब के कांग्रेस विधायक ने अपनी ही पार्टी के सीनियर नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा है, हाल ही में पंजाब में अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के काफिले पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस विधायक अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने अपनी ही सरकार पर चुटकी ली है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए कांग्रेस विधायक वड़िंग ने कहा कि इस तथ्य के बावजूद कि पंजाब के सीएम राज्य में गृह विभाग का पोर्टफोलियो संभाल रहे हैं, लेकिन थोड़ा आलस के साथ काम कर रहे हैं।

कांग्रेस विधायक का यह बयान कांग्रेस और SAD के पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प के बाद आया है, जहां बादल की जलालाबाद यात्रा के दौरान दोनों ओर से पथराव और हाथापाई हुई थी। यह घटना उस हद तक बढ़ गई जहां स्थानीय पुलिस को उत्तेजित प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए गोली चलानी पड़ी, जिसमें एक व्यक्ति झड़प के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीय निकाय चुनावों से पहले, दोनों दलों ने घटना के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराया जिसमें SAD ने ‘पुलिस-समर्थित कांग्रेस के गुंडों’ पर आरोप लगाया है। इस हमले के पीछे कांग्रेस का हाथ होने का आरोप लगाते हुए SAD ने कहा, पुलिस समर्थित कांग्रेस के गुंडों ने आज SAD के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के ऊपर हमला किया।

loading...