राममंदिर निर्माण के लिए 1000 चंदा देकर कांग्रेस विधायक बोले, मुझसे गलती हो गई, मैं सेकुलर हूँ

अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है, राम मंदिर के लिए देश के पांच लाख से ज्यादा गांवों में चंदा मांगा जाएगा। इस दौरान बारह करोड़ से ज्यादा परिवारों से मंदिर निर्माण के लिए चंदा मांगा जाएगा। अगले करीब डेढ़ महीने तक चंदा मांगा जाएगा, सोशल मीडिया पर पेरुम्बावूर कांग्रेस विधायक एल्डोस कुन्नाप्पिली की एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें वो RSS को राम मंदिर के निर्माण के लिए रुपए दान दिए। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कांग्रेस विधायक ने सफाई दी है..

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस विधायक एल्डोस कुन्नाप्पिली ने कहा, कुछ लोगों ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि कुछ मंदिर निर्माण के लिए रुपए दान करने को। लेकिन उन्होंने मुझे ये नहीं बताया कि वो RSS के कार्यकर्ता हैं और उन्हें राममंदिर निर्माण के लिए रुपए चाहिए। मैंने उन्हें 1,000 रुपए दिए थे. कांग्रेस विधायक ने कहा कि मैं धर्मनिरपेक्ष यानि सेकुलर व्यक्ति हूं और मुझे बहुत दुख हुआ कि उन्होंने मुझे मूर्ख बनाया। अगर मैं किसी भी तरह से कुछ समुदायों की धार्मिक भावनाओं को आहत करता हूं, तो इस आरएसएस के प्रचार पर अपना दुख व्यक्त करता हूं।

आपको बता दें कि अबतक राम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत देश के कई बड़े नेता चंदा दे चुके हैं, विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार के मुताबिक, राम जन्मभूमि मंदिर न्यास को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तरफ से मंदिर निर्माण के लिए पहला दान मिला। राष्ट्रपति ने 5,01,000 रुपए का दान दिया और इस मिशन की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं।

loading...