कांग्रेस नेता सचिन पायलट की फिर हुई बेइज्जती, राहुल गांधी के मंच से भगाये गए

राजस्थान कांग्रेस में कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है, सचिन पायलट बार-बार बेज्जत किये जा रहे हैं, जी हाँ! दरअसल दो दिन पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजस्थान दौरे पर थे, इस दौरान रूपनगढ़ में किसान महापंचायत हुई. यहाँ राहुल गांधी समेत कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता पहुंचे। रूपनगढ़ में हुई इस किसान महापंचायत के मंच से राहुल गांधी की मौजूदगी में सचिन पायलट को ही मंच से उतरने को कहा गया. इसके बाद सचिन पायलट (Sachin Pilot) को मंच से उतरना पड़ा।

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिन अजय माकन ने सचिन पायलट को राहुल गांधी के मंच से उतरने को कहा, जिसके बाद पायलट समर्थकों में काफी गुस्सा है, अजय माकन ने सचिन पायलट को मंच से उतारकर अशोक गहलोत, केसी वेणुगोपाल और गोविंद सिंह डोटासरा को बैठाया। सचिन पायलट को न सिर्फ मंच से भगाया गया बल्कि उनकी गाडी को राहुल गांधी के काफिले में भी शामिल होने से रोक दिया गया।

इससे पहले कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को नकारा, निकम्मा करार दिया था, पायलट बार-बार अपमान का आंसू पीकर भी कांग्रेस में बने हुए हैं, पायलट से उपमुख्यमंत्री की कुर्सी और प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी भी छीन ली गई है।

loading...