कांग्रेस नेता उदित राज ने की विदेशी पॉपस्टार की तारीफ, कहा- रिहाना जैसे कलाकारों में दिल है

image credit - udit raj/facebook and rihana/twitter

दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर पिछले लगभग दो महीनों से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने वाली विदेशी पॉपस्टार रिहाना की कांग्रेस नेता उदित राज ने जमकर तारीफ की है, कांग्रेस नेता ने कहा, रिहाना जैसे कलाकारों में दिल है…गौरतलब है कि कृषि कानून के विरोध में दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर हजारों किसान आंदोलन कर रहे हैं…किसान आंदोलन को लेकर कई विदेशियों ने भी ट्वीट किया, अब विदेशियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भारतीय हस्तियाँ भी आगे आ रही हैं..जो उदित राज को रास नहीं आया।

रिहाना की तारीफ करते हुए कांग्रेस नेता उदित राज ने अपने ट्वीट में लिखा, बेशर्म सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, अजय देवगन आप पैसे व सोहरत के लिए जिंदा हैं। आप चुप रहे तभी पॉप स्टार रिहाना जैसे किसानों के साथ खड़े हुए। वहां के कलाकारों में दिल है। राजनैतिक -सामाजिक मुद्दों पर वहां ओ बहुत संवेदित हैं।

आपको बता दें कि बिना नाम लिए रिहाना को जवाब देते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर व् भारत रत्न सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा था कि भारत की संप्रभुता से किसी भी तरह से समझौता नहीं किया जा सकता है। बाहरी ताकतें देख सकती हैं, लेकिन इसमें हिस्सा नहीं ले सकती हैं। भारतीय भारत को जानते हैं और भारत को लेकर फैसले ले सकते हैं। एक देश के तौर पर हम एक रहते हैं। इसी तरह बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, अजय देवगन समेत कई सितारों ने रिहाना जैसी विदेशियों को मुंहतोड़ जवाब दिया था, इसीलिए उदित राज इन लोगों को बेशर्म बता रहे हैं..उदित राज नहीं चाहते कि रिहाना को कोई लताड़े।

इससे पहले प्रज्ञान ओझा ने रिहाना को जवाब देते हुए ट्वीट किया था, ‘मेरा देश हमारे किसानों पर गर्व करता है और जानता है कि वे कितने महत्वपूर्ण हैं। मुझे विश्वास है कि इसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। हमें हमारे अंदरूनी मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति को नाक घुसेड़ने की जरूरत नहीं है। बता दें कि विदेशी पॉप स्टार रिहाना ने एक खबर का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया है, रिहाना ने ट्वीट में लिखा, हम इसपर ( किसान आंदोलन ) क्यों बात नहीं कर रहे हैं?