फिर झूठ फैलाते हुए पकड़ी गईं प्रियंका वाड्रा, किसान आलोक मिश्रा ने खोली पोल, देखें वीडियो

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा एक बार फिर झूठ फैलाते हुए पकड़ी गई हैं, प्रियंका वाड्रा जिस किसान की ‘बदहाली’ को लेकर सरकार पर निशाना साधने की कोशिश कर रही थी, अब उसी किसान आलोक मिश्रा ने प्रियंका की पोल खोल दी है.

प्रियंका गाँधी ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि, “लखीमपुर खीरी के किसान आलोक मिश्रा का 6 लाख रु का गन्ना भुगतान बकाया है। उनको खेती, इलाज आदि के लिए 3 लाख का लोन लेना पड़ा। 10,000 करोड़ का भुगतान फंसा होने के चलते यूपी के लाखों किसानों का यही हाल है। 14 दिन में भुगतान एवं आय दुगनी का वादा जुमला निकला।

प्रियंका गांधी ने जिस आलोक मिश्रा का जिक्र किया है, उन्होंने ही प्रियंका के इस दावे को खारिज कर दिया है। बता दें कि प्रियंका गांधी के इस ट्वीट पर सच बताते हुए ABP न्यूज की एंकर रुबिका लियाकत ने भी अपने ट्वीट में सच बताया है। एंकर रुबिका लियाकत ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “प्रियंका के ट्वीट में जिस किसान आलोक मिश्रा का ज़िक्र है वो कह रहे हैं कि प्रियंका वाड्रा को सही खबर पढ़कर रिएक्शन देना चाहिए। मुझे पिछले साल का पूरा भुगतान मिल गया है।

यह पहला मौक़ा नहीं है हब प्रियंका ने ट्वीट कर अफवाह फैलाया हो, इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर दावा किया था, सरकार ने रेलवे भर्ती बोर्ड की फीस को बढ़ाकर 500 रुपए कर दिया है। उत्तर प्रदेश पीआईबी ने प्रियंका के झूठ की पोल खोलते हुए कहा, यह दावा भ्रामक है। अनारक्षित व ओबीसी परीक्षार्थियों को ₹400 व आरक्षित श्रेणी के परीक्षार्थियों, महिलाओं और दिव्यांगों को पूरा पंजीकरण शुल्क वापस किया जाता है।