चेन्नई में भारत ने चटाई इंग्लैंड को धूल, लेकिन कांग्रेस नेता ने कोहली की कप्तानी पर उठाया सवाल

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत ने इंग्लैंड को 317 रनों से हराकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है, चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत को पहले मैच में चेन्नै में ही इंग्लैंड के हाथों हार मिली थी, लेकिन उसके बाद जबरदस्त वापसी करते हुए टीम इण्डिया ने चेन्नै में ही इंग्लैंड को हराकर बदला ले लिया।

भारत को जीत की बधाई देते हुए कांग्रेस नेता अजय माकन ने विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठा दिए. कांग्रेस नेता अजय माकन ने अपने ट्वीट में लिखा, दोनो पारियों में 5-5 विकेट और 100 रन बना पर, विश्व में चौथे खिलाड़ी और भारत का सर्वप्रथम- खिलाड़ी होने का गौरव रविचंद्रन अश्विन को मिल सकता था। परंतु लंच के बाद उन्हें गेंदबाज़ी का मौक़ा ही नहीं दिया गया। कोहली की ग़लत कप्तानी। ख़ैर जीत के लिए बधाई!

आपको बता दें कि आर अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पहली पारी में पांच विकेट चटकाए थे, दूसरी पारी में बल्ले से कमाल दिखाते हुए सैकड़ा ठोंक दिया, यही नहीं अश्विन का शानदार प्रदर्शन जारी रहा, उन्होंने दूसरी पारी में इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया था…लेकिन उसके बाद उन्हें गेंदबाजी नहीं मिली वरना पांच विकेट चटकाने का उनके पास सुनहरा मौक़ा था.

loading...