सपाइयों से बोले CM योगी आदित्यनाथ, ज्यादा गर्मीं मत दिखाओ, सबके पेट का दर्द दूर कर दूंगा

विधासनभा में चिल्लम-चिल्ली कर रहे सपा सदस्यों को सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि सपा के लोग ज्यादा गर्मी ना दिखाएं’ सबके पेट का दर्द दूर कर दूंगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान विधान परिषद में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पारित कराने के दौरान विपक्ष पर जोरदार हमला बोला।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान सख्त लहजे में विपक्ष को नसीहत भी दी और कहा कि-सपा के सदस्य ज्यादा गर्मी ना दिखाएं तो बेहतर, जो जिस भाषा को समझता है, उसे उसी भाषा मे समझाया जाता है. सदन में पहले अपना आचरण सुधारे। सुनने की आदत डालें सपा के लोग. सबके पेट का दर्द दूर कर दूंगा। सीएम ने कहा, यहां पर किसी को भी गर्मी दिखाने की जरूरत नहीं है. यह उच्च सदन है, इसकी मर्यादा का पालन कीजिए और पालन करना सीखिए.

सीएम योगी ने राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा कि दुनिया का हर बड़ा निवेशक आज उत्तर प्रदेश में निवेश करना चाहता है, क्योंकि उसे मालूम है कि यहां की कानून—व्यवस्था बेहतर है. विधान परिषद में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछली सरकार के मुकाबले उनके कार्यकाल में अपराध कम हुए हैं.