बंगाल चुनाव: ममता पर बरसे शिवराज सिंह चौहान, कहा- दीदी राशन से लेकर कोयला तक खा गई

चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है, एक तरफ ममता बनर्जी अपनी सत्ता बचाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं तो वहीँ दूसरी तरफ ममता सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भाजपा भी ताकत झोंक रही है, भाजपा के एक से बढ़कर दिग्गज नेता चुनाव प्रचार के लिए बंगाल पहुँच रहे हैं, इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी बंगाल पहुंचे।

भाजपा के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान ने आज हावड़ा समेत बंगाल के कई इलाकों में रोड शो किया, इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी राशन से लेकर कोयला तक खा गई, कुछ नहीं छोड़ा। शिवराज ने कहा, सब कुछ तो खा गई दीदी और दीदी की TMC, राशन तक नहीं छोड़ा, तिरपाल तक नहीं छोड़ा, कोयला तक नहीं छोड़ा। जनता त्रस्त है। हिंसा के कारण ममता दीदी ने बंगाल को रक्त स्थान कराया है। भाजपा के 130कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है। जनता संकल्प कर चुकी है कि भाजपा की सरकार बनानी है..

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, अगर शांतिपूर्ण और सुरक्षित चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने कोई फैसला किया तो ममता दीदी क्यों बौखला गई हैं। चुनाव आयोग के कदमों से भी दीदी को तकलीफ हो रही है, ये तकलीफ सत्ता से बाहर जाने की तकलीफ है..आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने बंगाल में आठ चरणों में चुनाव कराने का फैसला किया है, जिससे ममता बनर्जी संतुष्ट नहीं हैं.

टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि चुनाव आयोग भाजपा के इशारे पर काम कर रहा है, जो भाजपा कह रही है, वही कर रहा है, भाजपा के कहने पर ही आठ चरण में चुनाव करा रहा है, ममता के मुताबिक़, पीएम मोदी और अमित शाह अपनी ताकत इस्तेमाल कर रहे हैं।

loading...