मुश्किलों में फंसे ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी, CBI ने भेजा नोटिस, जाने पूरा मामला

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी मुश्किलों में फंस गए हैं, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने रविवार दोपहर को उनकी पत्नी को नोटिस दिया। नोटिस मिलने के बाद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि वे इस तरह के हथकंडों से नहीं डरेंगे। सीबीआई ने आज दोपहर दो बजे कोयला चोरी मामले में अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी को नोटिस थमाते हुए उन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा था।

पत्नी को नोटिस मिलने के बाद सांसद अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट किया, ”आज दोपहर दो बजे, सीबीआई ने मेरी पत्नी के नाम पर नोटिस दिया है। हमें कानून पर पूरा भरोसा है। हालांकि, यदि उन्हें लगता है कि इस तरह के हथकंडों से हमें डराया जा सकता है तो वे गलत हैं। हम वे नहीं हैं जिसे दबाया जा सके।” बनर्जी ने अपने ट्वीट के साथ सीबीआई के नोटिस की तस्वीर भी शेयर की।

वहीं, तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत रॉय ने कहा कि सीबीआई की एक टीम अभिषेक के घर गई थी लेकिन कोई नोटिस नहीं दिया। टीम वापस चली गई। अफसरों ने कहा कि वे फिर आएंगे। यह पता है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) चुनाव से पहले हमें डराने की कोशिश करेगी। हम चिंतित नहीं हैं।