भाजपा में शामिल हुई बंगाल की अभिनेत्री पायल सरकार, जेपी नड्डा ने लांच किया ‘मिशन सोनार बांग्ला’ कैम्पेन

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले लगातार भाजपा का कुनबा मजबूत होता जा रहा है, क्रिकेटर से लेकर मनोरंजन जगत तक लोग भाजपा ज्वाइन करने के लिए दिलचस्पी दिखा रहे हैं, इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मशहूर अभिनेत्री पायल सरकार ने भाजपा का दामन थामा, बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने अभिनेत्री को पार्टी का पटका पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और अमित मालवीय मौजूद रहे…आपको बता दें कि कल ( 24 फरवरी, 2021 ) को पूर्व भारतीय क्रिकेटर अशोक डिंडा भाजपा में शामिल हुए थे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं, उन्होंने बंगाल में बीजेपी के मिशन सोनार बांग्ला का कैंपेन लॉन्च किया. इस मिशन के अंतर्गत करीब 2 करोड़ लोगों तक पहुंचा जाएगा और चुनावी घोषणा पत्र के लिए उनके सुझाव मांगे जाएंगे. कैंपेन लॉन्च करने के दौरान बंगाली एक्ट्रेस पायल को बीजेपी में ज्वाइन कराया गया.

जेपी नड्डा ने कहा कि लोग वेबसाइट, सोशल मीडिया, व्हाट्सएप के जरिए अपने सुझाव हमें भेज सकते हैं. ये कैंपेन 3 से 20 मार्च तक हर विधानसभा में कवर करेगा. जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने पर आयुष्मान भारत योजना, किसान सम्मान निधि योजना, फसल बीमा योजना को लागू कर दिया जाएगा. किसान सम्मान निधि की पुरानी किस्तों को भी किसानों को दिया जाएगा.

loading...