बंगाल: ममता की पुलिस ने की भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर लाठीचार्ज, 22 BJP कार्यकर्ता घायल

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, इसी कड़ी में भाजपा बंगाल में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है..बुधवार को बीजेपी के नवद्वीप जोन की परिवर्तन यात्रा को पुलिस पर रोकने का आरोप लगा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार के दोपहर परिवर्तन यात्रा उत्तर 24 परगना के कांचरापाड़ा इलाके से गुजर रही थी. उसी समय पुलिस ने यात्रा को रोक दी और रथ के रास्ते में बैरिकेड खड़ा कर दिया।

पश्चिम बंगाल के प्रभारी और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हम पर लाठीचार्ज किया और 20-22 कार्यकर्ता घायल हुए। मैं ममता बनर्जी को चेतावनी देता हूं। वे परिवर्तन यात्रा की सफलता से घबरा रही हैं। उसे रोकने की कोशिश की गई। हम नहीं रुकेंगे। हम जाएंगे और सभा करेंगे। इस लाठीचार्ज में उत्तर 24 परगना जिला महिला मोर्चा की अध्यक्ष अर्पना बाल के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है.

विजयवर्गीय ने कहा, ममता बैनर्जी राज्य में बदलती राजनीतिक तस्वीर से बौखलाकर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही। आज भाजपा की #PoribortanYatra के रथ को बैरकपुर के कचरापारा में पुलिस ने अकारण रोका और भाजपा कार्यकर्ताओं पर बेवजह लाठीचार्ज किया।

loading...