गोड़से की पूजा करने वाले नेता की हुई कांग्रेस में इंट्री, कमलनाथ ने दिलाई सदस्यता

तस्वीर साभार - सोशल मीडिया

यूँ तो कांग्रेस पार्टी भाजपा पर गोड़से को पूजने का आरोप लगाती रहती है, लेकिन अब खुद कांग्रेस ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की पूजा करने वाले नेता को पार्टी में शामिल कर लिया है, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व् मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गोडसे के पुजारी बाबूलाल चौरसिया को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई।

2017 में ग्वालियर हुए नाथूराम गोडसे की प्रतिमा लगाए जाने के एक कार्यक्रम में बाबूलाल चौरसिया भी मौजूद थे। वहां गोडसे की पूजा भी हुई थी, कांग्रेस में शामिल होने पर बाबूलाल चौरसिया ने कहा, ‘मैं जन्म से ही कांग्रेसी हूं। निकाय चुनाव में पार्टी की ओर से टिकट न दिए जाने पर मैंने कांग्रेस छोड़ दी थी। इसके बाद मैं हिंदू महासभा में शामिल हो गया था और चुनाव भी जीता। लेकिन बाद में मुझे लगा कि मैं उनकी विचारधारा में फिट नहीं बैठता हूं। इसलिए कांग्रेस में वापसी कर ली।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, हिन्दू महासभा के नेता कांग्रेस में शामिल : ग्वालियर के वार्ड 44 के पार्षद एवं हिन्दू महासभा के नेता श्री बाबूलाल चौरसिया आज प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए। चौरसिया जी का कांग्रेस परिवार में स्वागत है।

loading...