तैमूर की अम्मी करीना बनी माँ तो ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ’औरंगजेब’ और ‘बाबर’

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बीबी करीना कपूर खान दूसरे बच्चे की माँ बन गई हैं, मुंबई की एक अस्पताल में करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया, करीना-सैफ की रिश्तेदार रिद्धिमा कपूर साहनी ने समाचार एजेंसी एएनआई को यह जानकारी दी..करीना-सैफ के पेरेंट्स बनने के बाद अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर औरंगजेब और बाबर ट्रेंड हो रहा है. ट्रोल करने की वजह सैफ और करीना के बड़े बेटे का नाम है।

गौरतलब है कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने पहले बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा था, इसलिए लोग सैफ और करीना पर तंज कस रहे हैं. उनका कहना है कि इस बेबी का बाबर या औरंगजेब रखना. ट्विटर पर बाबर और औरंगजेब ट्रेंड कर रहा है. कई लोग करीना के बेबी होने की खबर को शेयर करते हुए ‘बाबर’ और ‘औरंगजेब’ आ गया, लिख रहे हैं.

दरअसल, साल 2016 के दिसंबर में जब करीना कपूर खान ने पहले बेटे को जन्म दिया, तो उसके नाम को लेकर काफी विवाद हुआ. सैफ और करीना ने बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा. ये नाम रखने पर कई संगठनों और धार्मिक संस्थाओं ने इसका विरोध किया. क्योंकि तैमूर इस्लामिक आक्रमणकारी था.

बता दें कि करीना कपूर खान ने रविवार को बेटे को जन्म दिया है. उन्हें शनिवार रात मुंबई के ब्रीज कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. करीना और सैफ ने अगस्त 2020 में बताया था कि वे दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं. 2016 में बेटे तैमूर अली खान के जन्म के साथ करीना-सैफ पहली बार पैरेंट्स बने थे, अब ठीक पांच साल बाद दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं।

loading...