राजस्थान: राममंदिर के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे युवक पर हुआ चाकुओं से हमला, हालत गंभीर

Credit - Zee News

राममंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान में सक्रिय रहे रिंकू शर्मा की पिछले दिनों दिल्ली में ह्त्या कर दी गई थी, अब ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है, जहां राममंदिर के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे युवक पर चाकुओं से जानलेवा हमला हुआ है, मामला सरहदी बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के ईटादा गांव का है.

जी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक़, राममंदिर के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे कुछ युवक दौलतसिंह पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल का राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. हालाँकि पुलिस की मानें तो आपसी रंजिश के कारण यह घटना हुई हुई है, फ़िलहाल पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि वास्तविक घटना क्या है?

भारत-पाक सीमा से सटे सरहदी बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के ईटादा गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक युवक पर उसके ही गांव के लोगों द्वारा चाकुओं से जानलेवा हमला किया गया. भाजपा जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल के मुताबिक, दौलत सिंह राम जन्मभूमि मंदिर के लिए निधि संग्रहण के लिए गया हुआ था, ऐसे में ईटादा गांव के लिए अल्पसंख्यक युवकों द्वारा जान से मारने के नियत से चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया है।

सूचना मिलने पर चौहटन पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी जुटाई. पुलिस जांच पड़ताल में आपसी रंजिश को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है.पुलिस ने मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जांच के बाद ही पता चल पायेगा किस वजह से हमला हुआ।