हिन्दू धर्म का अपमान बर्दाश्त नहीं, शरजील उस्मानी गिरफ़्तार होना ही चाहिए, ट्रेंड हुआ #NowArrestSharjeelUsmani

हिन्दू धर्म के खिलाफ जहर उगलने वाले शरजील उस्मानी की गिरफ़्तारी की मांग की जा रही है सोशल मीडिया पर, ट्विटर पर इस समय #NowArrestSharjeelUsmani टॉप ट्रेंड हो रहा है, इस ट्रेंड के माध्यम से लोग शरजील उस्मानी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि शरजील उस्मानी ने जो हिन्दुओं के खिलाफ जहर उगला है, वो बर्दाश्त लायक नहीं है…

आपको बता दें कि शरजील उस्मानी ने 30 जनवरी को महाराष्ट्र के पुणे में एल्गार परिषद के एक कार्यक्रम में हिंदू समाज के लिए आपत्तिजनक बातें कही थीं। हिंदुओं को ‘मनुवादी’ करार देते हुए उसने इस कार्यक्रम में हिंदू समाज को बुरी तरह सड़ा हुआ बताया था। साथ ही यूपी की योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे। उसने कहा था योगी सरकार रोजाना एनकाउंटर कर रही हैं और एनकाउंटर में मारे जाने वाले लोग या तो मुस्लिम हैं या फिर दलित।

शरजील उस्मानी के खिलाफ पुणे और लखनऊ में केस दर्ज है, लेकिन अभी तक वो आजाद घूम रहा है, अभी तक उसकी गिरफ़्तारी नहीं हुई है, अनुराग की शिकायत के आधार पर शरजील उस्मानी के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में आईपीसी की धारा 124 ए, 153 ए, 153 ए (2), 153 बी (1) (सी), 295 ए, 298, 504, 505 (1) (बी), 505 (2) और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है। वहीँ पुणे के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने बताया कि उस्मानी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153 (ए) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। शरजील उस्मानी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा महाराष्ट्र में बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है..

शरजील उस्मानी की अभी तक गिरफ़्तारी न होने से महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार कटघरे में है, जो शिवसेना हिंदुत्व का दम्भ भरती है, उसी के राज में शरजील उस्मानी महाराष्ट्र में हिन्दुओं के खिलाफ जहर उगलकर चला गया और अभी तक उसकी गिरफ्तारी न हो सकी।