अनिल यादव ने दिया सपा से इस्तीफा, पत्नी पंखुड़ी पर सपाइयों द्वारा की गई घिनौनी टिप्पणी से थे आहत

अपनी पत्नी पंखुड़ी पाठक के सम्मान में अनिल यादव ने समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, पूर्व सपा प्रवक्ता अनिल यादव ने अपने इस्तीफ़े में पत्नी पंखुड़ी पाठक ( कांग्रेस सदस्य ) पर सपा कार्यकर्ता द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी से आहत व उसके बाद वाॅट्सऐप ग्रुप से हटाए जाने की बात कही है. पंखुड़ी पाठक ने 2018 में सपा छोड़कर कांग्रेस जाॅइन की थी.

दरअसल, कांग्रेस सदस्य पंखुड़ी पाठक ने अभी हाल ही में एक पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट के एक हिस्से में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी नजर आ रहे हैं जबकि दूसरे हिस्से में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने जौनपुर दौरे की तस्वीर में दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही तस्वीर में ‘समाजवाद बनाम समाजवाद का लिफाफा’ लिखा हुआ था. पंखुड़ी पाठक द्वारा ये पोस्ट शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर बवाल मच गया.

पोस्ट शेयर करने के बाद समाजवादी पार्टी के समर्थक पंखुड़ी पाठक पर टूट पड़े और बेहद ही गंदी-गंदी गालियां देने लगे. पंखुड़ी ने गाली-गलौच करने वाले लोगों के खिलाफ लखनऊ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है. पंखुड़ी पाठक के पति अनिल यादव ने भी इस पूरे घटनाक्रम के बाद समाजवादी पार्टी छोड़ दी. पंखुड़ी पाठक की पोस्ट वायरल होने के बाद अनिल यादव को समाजवादी पार्टी के सभी आधिकारिक वॉट्सऐप ग्रुप से भी बाहर निकाल दिया गया था.