अमित शाह ने कसा राहुल गांधी पर तंज, छुट्टी मना रहे हैं, उन्हें पता ही नहीं कब बना मत्स्य मंत्रालय

पुडुचेरी समेत देश के कई राज्यों में चुनावी बिगुल बज चुका है, अपनी-अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए राजनैतिक पार्टियां जमकर पसीना बहा रही हैं, इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पुडुचेरी के दौरे पर पहुंचे, यहाँ करईकल में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर बरसे।

कोई समर्पित मत्स्य मंत्रालय नहीं होने का दावा करने को लेकर अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नेता ‘छुट्टी’ पर थे और एनडीए ने साल 2019 में ही इसका गठन कर दिया था।

अमित शाह ने दावा किया कि वह अपने राजनीतिक अनुभव के आधार पर कहते हैं कि इस चुनाव में पुडुचेरी में बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है। शाह ने कहा कि कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी पुडुचेरी आए थे और कहा सवाल किया था कि यहां मत्स्य विभाग क्यों नहीं है? उन्हें पता ही नहीं है कि साल 2019 में ही नरेंद्र मोदी सरकार ने मत्स्य पालन विभाग शुरू किया है। शाह ने कहा, ‘मैं पुडुचेरी की जनता से पूछना चाहता हूं, कि जिस पार्टी के नेता (राहुल गांधी) चार टर्म से लोकसभा में है, उनको यह भी मालूम नहीं है कि दो साल से देश में मत्स्य पालन विभाग शुरू हो चुका है। वो पार्टी पुडुचेरी का कल्याण कर सकती है?

आपको बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी पुडुचेरी गए थे, मछुआरों की एक सभा को सम्बोधित करते हुए था, आपके लिए दिल्ली में कोई मंत्रालय नहीं है, हमारी सरकार आएगी तो सबसे पहले आपके लिए मंत्रालय बनाऊंगा। आपको बता दें कि मत्स्य मंत्रालय पहले से ही मौजूद है..