धारा 370 हटने का हिसाब मांग रह थे कांग्रेसी, अमित शाह ने संसद में दिया झन्नाटेदार जवाब!

केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह ने आज लोकसभा में अपनी बात रखी, अमित शाह जब संसद में बोल रहे थे तो कांग्रेसियों ने जम्मू कश्मीर से हटाई गई धारा 370 का हिसाब मांग रहे थे, अमित शाह ने इसका जोरदार जवाब दिया।

लोकसभा में अमित शाह ने कहा कि यहां कहा गया कि धारा 370 हटाने के वक़्त जो वादे किए गए थे उसकी दिशा में क्या किया गया? धारा 370 हटे हुए 17 महीने हुए और आप हमसे हिसाब मांग रहे हो, 70 साल आपने क्या इसका हिसाब लेकर आए हो? अगर 70 ढंग से चलाते तो हमसे हिसाब मांगने का समय ही नहीं आता।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि जिनको पीढ़ियों तक शासन करने का मौका दिया वो अपने गिरेबान में झांक कर देखें कि हम हिसाब मांगने के लायक हैं या नहीं। इसके अलावा अमित शाह ने यह भी स्पष्ट किया कि इस बिल(जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन(संशोधन) विधेयक, 2021) का जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा देने से कोई लेना-देना नहीं है, उपयुक्त समय पर जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा दिया जाएगा।

अमित शाह ने बताया कि असदुद्दीन ओवैसी जी कहा कि कश्मीर में 2जी से 4जी विदेशियों के दबाव में किया है। उनको पता नहीं है कि ये यूपीए सरकार नहीं, जिसे वो समर्थन करते थे। ये नरेन्द मोदी जी की सरकार है, इसमें देश की सरकार, देश की संसद, देश के लिए फैसले करती है।

loading...