बंगाल में गरजे अमित शाह, बोले- चुनाव समाप्त होते-होते ममता भी ‘जय श्री राम’ बोलते हुए दिखाई देंगी

amit-shah-addressing-rally-in-west-bengal-attack-mamata-for-jay-shree-ram

भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं, बंगाल के कूचबिहार में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमला बोला। परिवर्तन रैली में अमित शाह ने कहा कि बंगाल को इस तरह का बनाएंगे कि आदमी तो क्या परिंदा भी बंगाल में घुसपैठ नहीं कर पाएगा.

उन्होंने कहा, ये परिवर्तन यात्रा किसी मुख्यमंत्री को बदलने की परिवर्तन यात्रा नहीं है, किसी नेता को हराकर दूसरे नेता को लाने का नहीं है. ये परिवर्तन यात्रा बंगाल की स्थिति में परिवर्तन करने की यात्रा है. परिवर्तन यात्रा बंगाल की बेरोजगारी को दूर करने की यात्रा है. किसानों की स्थिति सुधारने और उनकी गरीबी को दूर करने की परिवर्तन यात्रा है. ये सोनार बंगला बनाने की परिवर्तन यात्रा है. बता दें की बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बंगाल में तीन जगह से परिवर्तन यात्रा शुरू की.

जय श्री राम का नारा सुनकर भड़कने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि ‘ममता दीदी जय श्री राम का नारा बंगाल में नहीं लगेगा तो क्या पाकिस्तान में लगेगा, अमित शाह ने कहा कि चुनाव समाप्त होते-होते ममता दीदी भी जय श्री राम बोलते हुए दिखाई देंगी।

loading...