बंगाल में गरजे अमित शाह, बोले- पाताल से खोजकर ममता दीदी के गुंडों को डालेंगे जेल में!

amit-shah-addressing-rally-in-west-bengal-attack-mamata-for-jay-shree-ram

पश्चिम बंगाल दौरे पर भाजपा के कद्दावर नेता व् केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नामखाना में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पाताल से खोजकर ममता दीदी के गुंडों को डालेंगे जेल में! उन्होंने कहा, बंगाल में जो राजनीतिक हिंसा होती है, उसमें 130 भाजपा कार्यकर्ता मारे गए।ममता दीदी सोचती हैं कि किसी को मार देने से भाजपा रूक जाएगी। बिल्कुल नहीं! बंगाल में भाजपा सरकार बनते ही टीएमसी गुंडों को पाताल से खोजकर जेल में डालेंगे।

अमित शाह ने कहा, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि ममता दीदी तृणमूल के गुंडो ने हमारे 130 कार्यकर्ताओं को मारा है, उनकी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। बंगाल की धरती पर ताकत के साथ कमल खिलने वाला है। जो गुंडे ममता दीदी की शह पर आज छिपकर बैठे हैं, उनको मैं कहना चाहता हूं कि जहां छिपना है छिप जाओ। भाजपा की सरकार बनने के बाद पाताल में से भी ढूंढकर आपको जेल में डालेंगे।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगते हुए अमित शाह ने कहा, बंगाल के विकास के लिए मोदी जी ने ढेर सारे पैसे भेजे। मगर ये पैसे दीदी के सिंडिकेट की भेंट चढ़ गए। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा, आप एक बार बंगाल में भाजपा की सरकार बना दीजिए, बंगाल के सभी सरकारी कर्मचारियों को सातवें वेतनमान का लाभ दिया जाएगा। शिक्षक भाइयों को उचित मानदंड मिले, इसके लिए एक कमेटी का गठन भाजपा सरकार करेगी।

loading...